अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में कुलदीप शर्मा ने मचाया धमाल

हेल्दी बेबी शो और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में बच्चों ने जीते इनाम

शिमला: अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला 2023 की दूसरी सांस्कृतिक संध्या का शुभारम्भ विधायक शिमला शहरी हरीश जनारथा ने किया।
इस दौरान कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों से उपस्थित जनता को झूमने पर विवश किया। नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने स्थानीय लोगों और पर्यटकों का खूब मनोरंजन किया। इसके अतिरिक्त, गायक किशन वर्मा,  काका राम ठाकुर, विक्की राजटा एवं गीता भारद्वाज ने भी दर्शकों का मनोरंजन किया।इस अवसर पर महापौर सुरेंदर चौहान, उपमहापौर उमा कौशल, अतिरिक्त उपायुक्त शिवम प्रताप सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।
अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्मोत्सव शिमला के दूसरे दिन आज गेयटी थियेटर में आयोजित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में सेक्रेड हार्ट कान्वेंट ढली के नव्या चौहान और ओजस विजयवर्गीय की टीम प्रथम रही, दूसरे स्थान पर चैप्सली स्कूल शिमला के अभी ठाकुर और अभिनंदित सिंह सौंखला की टीम और तीसरे स्थान पर राजकीय मॉडल कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर की भूमिका कौशल और आंचल शर्मा की टीम रही। इस प्रतियोगिता में कुल 21 स्कूलों ने भाग लिया। इसी प्रकार, हेल्दी बेबी शो में प्रथम पुरस्कार 0 से 1 वर्ष आयु वर्ग में सैयद मोहम्मद, 1 से 3 वर्ष आयु वर्ग में आद्विक और 3 से 5 वर्ष आयु वर्ग में गौरांश को मिला। इसी प्रकार दूसरा पुरस्कार, 0 से 1 वर्ष आयु वर्ग में ऐतरा सिंह, 1 से 3 वर्ष आयु वर्ग में मायशा और 3 से 5 वर्ष आयु वर्ग में कृश्विका को मिला।  इसी तरह तीसरा पुरस्कार 0 से 1 वर्ष आयु वर्ग में ध्वनित, 1 से 3 वर्ष आयु वर्ग में अन्मय सूद और 3 से 5 वर्ष आयु वर्ग में हरगुन कौर को मिला।

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed