शिमला में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

शिमला में भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

शिमला: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई. इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सत्तपाल सिंह सत्ती ने कहा कि चुनाव लड़ने से अधिक महत्वपूर्ण चुनाव लड़वाने वाले कार्यकर्ता होते हैं और भाजपा इन कार्यकर्ताओं की उपयोगिता को भलीभांति समझती है।  बीजेपी इन्हीं कार्यकर्ताओं की बदौलत पूर्व में कई चुनावों में विजय प्राप्त की है और इन्हीं कार्यकर्ताओं की बदौलत आगामी चुनाव में पुनः चारों सीटें जीतकर एक इतिहास बनाएगी। चुनाव की दृष्टि से इस बैठक में चुनाव के दौरान सम्मेलन, रैलियां, जिला परिषद, वार्ड स्तर पर होने वाली जनसभाओं की रूपरेखा तय की गई. इसी के साथ मण्डल स्तर पर होने वाली मोर्चों की बैठकों के संबंध में भी रणनीति तय की गई।

पहले से चल रहे ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ कार्यक्रम को पुनः 23 मार्च  से लेकर 6 अप्रैल 2019 तक चलाने का निर्णय लिया गया और 23 मार्च से लेकर 15 मई तक बूथ की बैठकों के आयोजन के प्रति भी रणनीति बनाई गई।

इस अवसर पर सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार का 5 वर्षों का कार्यकाल पूरा होन को है और यह सबसे खुशी की बात है कि इस अवधि के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। जिसकी बदौलत भाजपा अब पूर्व की तुलना में अधिक सीटों पर विजय प्राप्त करेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *