शिमला: संजौली में पूर्व मेयर के बेटे की गाड़ी से मिली चार बोतल शराब…

शिमला:  शिमला के संजौली के चौनोटी में देर रात पुलिस ने गाड़ी से शराब पकड़ी है। गाड़ी से 4 शराब की बोतलें पुलिस को मिली। जिस पर पुलिस ने आचार संहिता के उलंघन पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती गाड़ी रुकवाई। नशे की हालात में मारपीट की और फिर खुद शराब से भरा बैग गाड़ी में डाल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने की एकतरफा कार्रवाई की है। उन्हें साजिश के तहत फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी बीच पूर्व मेयर और संजौली से प्रत्याशी सत्या कौंडल भी सामने आईं और कहा कि उनके बेटे को जान से मारने का प्रयास किया गया है।  बेटा भतीजी को घर छोडऩे ढिंगू धार जा रहा था। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से न्याय की गुहार लगाई है।

पूर्व महापौर के बेटे तरुण का कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है। उन्होंने कहा कि वे जब अपनी रिश्तेदार बहन को छोड़कर वापस घर की तरफ आ रहे थे, तभी अचानक कुछ लोगों ने रास्ते में उनकी गाड़ी रोकी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद जबरन उनकी गाड़ी में एक पैकेट रखा गया। बाद में उन्हें पता चला कि इस पैकेट में शराब की चार बोतलें हैं। उन्होंने कहा कि उनका इन शराब की बोतल से कोई लेना-देना नहीं है। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जानबूझकर या शराब की बोतलें रखी, ताकि उन पर आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए जा सके।

वहीं निवर्तमान मेयर सत्या कौंडल के आरोपों पर कांग्रेस नेता कमल धौलटा ने कहा कि भाजपा के सभी आरोप बेबुनियाद है। भाजपा अंतिम समय में ओछी राजनीति करने पर उतारू हो गई है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed