नगर निगम शिमला के चुनावों में जीत के बाद श्रेष्ठ पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलेगी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी : किमटा

शिमला:  कांग्रेस  सगंठन महामंत्री रजनीश किमटा ने शिमला नगर निगम चुनावों में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से एकजुटता से कार्य करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि नगर निगम शिमला के चुनाव पार्टी के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण है। इन चुनावों में जीत के बाद श्रेष्ठ पार्टी कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएंगी। उन्होंने कहा है कि भीतर घात व अनुशासनहीनता किसी भी स्तर पर सहन नहीं होगी। 

रजनीश किमटा ने कहा है कि पार्टी ने जिस भी वार्ड से अपना उम्मीदवार घोषित किया है उसके साथ पार्टी के सभी लोगों को साथ चलना होगा। उन्होंने कहा कि जिस भी वार्ड में जिसे जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसे भी उन्हें पूरी निष्ठा से निभाना होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के आदेशों की कोई भी अवहेलना सहन नहीं होगी और अनुशासनहीनता के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

किमटा ने कहा कि नगर निगम चुनावों के मतदान तक पार्टी की तीसरी आंख की कड़ी नज़र सब पर रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रचार की दैनिक आधार पर हर रोज पार्टी कार्यालय में समीक्षा होगी व सभी नेताओं व पदाधिकारियों के चुनाव प्रचार व क्रियाकलापों का पूरा अवलोकन करते हुए पूरी रिपोर्ट तैयार की जाएगी। 

किमटा ने कहा है कि चुनाव परिणामों के बाद उनके श्रेष्ठ कार्यो के लिए सगंठन के नेताओं को  ओर भी महत्वपूर्ण जिमदारियां दी जाएगी। उन्होंने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में नगर निगम चुनाव की पूरी देखरेख के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया जा रहा है जो इस पूरे चुनाव अभियान पर अपनी नजर रखेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed