नगर निगम चुनाव शिमला ग्रामीण के 4 वार्डों के लिए जनसंपर्क कमेटियां गठित

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने शिमला ग्रामीण के चार वार्डो के लिए जनसंपर्क कमेटियों के गठन को अपनी मंजूरी दे दी हैं। नगर निगम चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य सचिव ने अधिसूचना जारी करते हुए बताया कि पूर्व विधायक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सोहन लाल को कच्ची घाटी व बालूगंज और पूर्व विधायक चिरंजी लाल को टुटू व मंजयाट की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

इसके अतिरिक्त प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रदीप वर्मा,धर्मिला हरनोट,वेद प्रकाश ठाकुर,चंद्र शेखर शर्मा व जितेंद्र ठाकुर,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण गोपाल शर्मा,मलकीत सिंह,डॉ मस्त राम शर्मा,टूटू से दीपक,संजीव शर्मा,अनिल ठाकुर,ललित शर्मा, उत्तम चंद,लाल चंद वर्मा,मुकुल गुप्ता,जिला परिषद सदस्य प्रभा वर्मा,संतोष शर्मा,अमन ठाकुर को सदस्य बनाया गया हैं। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण  ब्लॉक के सभी अग्रणी सगंठनों के प्रमुख भी इस कमेटी के सदस्य मनोनित किये गए हैं।

—————————————————

इस बीच आज यहां शिमला ग्रामीण के चारों वार्ड के लोगों की एक बैठक को सम्बोधित करते हुए लोक निर्माण मंत्री शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सभी का आह्वान किया कि वह नगर निगम के चुनावों को हल्के से बिलकुल न लें। उन्होंने कहा कि जिसे भी पार्टी आलाकमान चुनाव मैदान में उतारेगी सभी को एकजुटता के साथ उसका समर्थन करते हुए पार्टी की जीत के लिये कार्य करना होगा। 

विक्रमादित्य सिंह ने विधानसभा चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से विजय दिलाने के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इन चुनावों में भी पार्टी प्रत्याशियों को शानदार जीत हासिल होगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed