ऊना : 7 साल के बच्चे पर ताया ने दराट से किया हमला..

ऊना : जिला ऊना के हरोली उपमंडल के तहत पड़ते पंजावर गांव में शुक्रवार सुबह सवेरे हुई वारदात के दौरान एक व्यक्ति ने अपने ही भतीजे पर दराट से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया जब व्यक्ति ने अपने भतीजे पर दराट से वार किया उस समय बच्चा घर में अकेला था और उसकी में किसी काम से घर से बाहर गई हुई थीजब घर वापिस पहुंची मां अपने बच्चे को ले जाने लगी तो आरोपी ने उसे भी नहीं बख्शा और उसे भी लहूलुहान कर दियाघटना को देख घर के समीप खेतों में काम कर रहे किसान अवतार राणा व अन्य लोगों ने मां-बेटे को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। आनन-फानन में अवतार राणा ने अपनी गाड़ी से उन्हें रीजनल अस्पताल पहुंचाया। बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया गया, जबकि मां का रीजनल अस्पताल में उपचार जारी है। घायल बच्चे की पहचान 7 वर्षीय अंशित पुत्र नवीन कुमार व मां बबीता धीमान पत्नी नवीन कुमार निवासी पंजावर के तौर पर हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। हालांकि आरोपी ने ऐसा क्यों किया इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

महिला का पति नवीन कुमार एक उद्योग में नौकरी करता है। घटना के वक्त वह ड्यूटी पर मौजूद था। लेकिन वारदात की जानकारी मिलते ही वह रीजनल अस्पताल पहुंच गया।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी सोहन लाल उर्फ गोल्डी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्चे और उसकी मां की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद घटना में कुछ अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि हमले के पीछे के कारणों के बारे में भी पता किया जा रहा है कि आखिरकार आरोपी ने यह कदम क्यों उठाया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed