चंबा: 21 फरवरी को कैंपस इंटरव्यू, तीन कंपनियों में भरे जाएंगे 110 पद

चंबा: जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 फरवरी को जिला रोजगार कार्यालय बालू (चंबा) में तीन निजी कंपनियों में 110 पदों के लिए कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि जीएस टेकनो इन्नोवेशन प्राइवेट लिमिटेड व शाही एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड में फैशन डिजाइनर ट्रेनी के 60 पद ( केवल अनुसूचित जाति महिलाओं के लिए) भरे जाएंगे । उन्होंने बताया कि 10वीं व कटिंग टेलरिंग में आईटीआई डिप्लोमा शैक्षणिक योग्यता के साथ 18 वर्ष से अधिक आयु सीमा और 4 माह की निशुल्क ट्रेनिंग के बाद 11000 वेतन निर्धारित किया है।

उन्होंने बताया कि 4 माह की ट्रेनिंग चुवाड़ी में करवाई जाएगी और नौकरी का स्थान बेंगलुरु रहेगा।

उन्होंने बताया कि इसी तरह अरिहंत स्पिनिंग मिल ( वर्धमान टैक्सटाइल ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड) मलेर कोटला( पंजाब) में ट्रेनी, सीनियर ट्रेनी व स्किल्ड प्रोडक्शन वर्कर के 50 पद भरे जाएंगे जिसकी शैक्षणिक योग्यता 8वीं 10वीं ,12वीं व इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स फिटर में आईटीआई का डिप्लोमा रखा गया है। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए 18 से 26 वर्ष आयु सीमा और ट्रेनिंग के दौरान मासिक वेतन 8500 से 14500 रुपए तक निर्धारित किया है । ट्रेनिंग के उपरांत हॉस्टल सुविधा के साथ अन्य मानदेय भी दिए जाएंगे।

इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड और अपना बायोडाटा लेकर निर्धारित तिथि और समय पर उपस्थित हो जाएं ।

उन्होंने यह भी बताया कि अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899- 222209 पर संपर्क किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed