शिमला से सुरेश भारद्वाज को टिकट न मिलने पर भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने खोला मोर्चा

शिमला: हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से टिकट ऐलान के बाद प्रदेशभर में विरोध की चिंगारी में सुलगने लगी  है। जिसके चलते शिमला शहरी सीट के विधायक व मंत्री सुरेश भारद्वाज के समर्थकों ने पार्टी हाईकमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हाईकमान ने इस बार सुरेश भारद्वाज को शिमला शहरी की बजाय कुसुम्पटी सीट से टिकट दिया है।

सुरेश भारद्वाज के घर के बाहर आज इक्कठे हुए उनके समर्थकों ने मंत्री का टिकट बदले जाने से ऐतराजजताया। साथ ही कहा कि अगर भारद्वाज का टिकट बदलकर उन्हें शिमला शहरी सीट से उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो वह सभी पार्टी में अपने पदों से इस्तीफा दे देंगे।

पूर्व मेयर सत्या कौंडल समेत कई पूर्व भाजपा पार्षद शिमला शहरी भाजपा अध्यक्ष राजेश शारदा और मंडलों के पदाधिकारी मंत्री से मिलने पहुंच गए। इन्होंने पार्टी के टिकट बदलने के फैसले पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि मंत्री ने शिमला शहर में काम किए हैं। ऐसे में उन्हें इसी सीट से टिकट मिलना चाहिए था। कसुम्पटी से टिकट देने का पार्टी का फैसला गलत है। 

शिमला शहरी मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा ने कहा कि मंत्री भारद्वाज को शिमला शहर सीट से मौका मिलना चाहिए था। शिमला शहरी मंडल ने फैसले पर दोबारा विचार करने की मांग की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed