हिमाचल: गाड़ी खाई में गिरी, तीन युवकों की मौके पर मौत

सोलन: रामशहर-स्वारघाट मार्ग पर गंभरपुल के समीप एक गाड़ी गहरी खाई में गिरने से हरियाणा के करनाल जिले के तीन युवकों की मौत हो गई। इनकी उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है। रामशहर पुलिस ने तीनों शवों को खाई से निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। घटना मंगलवार देर रात की है।

तीनों युवक बिलासपुर की ओर जा रहे थे। गंभरपुल के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बुधवार सुबह 11:30 बजे बिलासपुर के हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस ने रामशहर पुलिस को गंभरपुल के समीप गाड़ी के करीब 30 मीटर गहरी खाई में गिरने की सूचना मिली।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खाई से तीनों मृतकों को निकाला। इनमें एक युवक के आईकार्ड से उनके नाम और पते की जानकारी मिली। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह करवाया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक इंद्री तहसील के मूसेवाल गांव के महावीर सिंह, पुत्र राजीव सिंह, विशाल शर्मा पुत्र संजय शर्मा और संदीप पुत्र रोशन सिंह की इस हादसे में मौत हो गई है। तीनों कहां से आ रहे थे, इस बारे में अभी परिजनों के आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। तीनों का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। डीएसपी रामशहर मानविंद्र ने घटना की पुष्टि की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed