भाजपा प्रदेश में सरकारी खर्च पर केंद्रीय मंत्रियों व नेताओं के आने और उनकी आवभगत पर कर रही करोड़ों खर्च : प्रतिभा सिंह

*प्रतिभा सिंह का चुनाव आयोग से जल्द प्रदेश में चुनाव तिथि घोषित कर आदर्श आचार संहिता लगाने का आग्रह

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने चुनाव आयोग से आग्रह किया है कि वह प्रदेश में चुनाव की तिथि घोषित कर आदर्श आचार संहिता को तुरंत लागू करें। उन्होंने कहा है कि प्रदेश  की भाजपा सरकार के कार्यकाल का दो माह से कम का समय रह गया है इसके चलते भाजपा अपने राजनीतिक लाभ के लिये सरकारी मशीनरी के साथ सत्ता का खुलकर दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने प्रदेश में सरकारी खर्च पर भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों, नेताओं के आने और उनकी आवभगत पर हो रहे सरकार के करोड़ों के खर्च पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेते हुए सरकारी धन व मशीनरी के दुरुपयोग पर तुरंत रोक लगानी चाहिए।

प्रतिभा सिंह ने इस संदर्भ में चुनाव आयोग का इस ओर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा है कि सत्ता के दुरुपयोग के साथ साथ प्रदेश में भाजपा आजादी के अमृत महोत्सव के आयोजन के नाम पर अपने पार्टी के झंडे तले कर रहे चुनाव प्रचार पर कड़ा एतराज जताया है। उन्होंने इस आयोजन पर भी रोक लगाने की मांग चुनाव आयोग से की है। उन्होंने चुनाव आयोग से प्रदेश में आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन को सुनिश्चित करने को कहा है।

प्रतिभा सिंह ने चुनाव आयोग से ईवीएम पर भी कड़ी नजर रखने के साथ साथ उसकी सुरक्षा को पुख्ता करने को कहा है जिससे उसमें कोई सेंधमारी न कर सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के बर्फीले क्षेत्रों में संभावित बर्फबारी से पहले प्रदेश में एक साथ चुनाव करवाये जाने चाहिए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed