शिमला में हुई भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

शिमला: भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर में हुई। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष चुनाव प्रबंधन समिति डॉ राजीव बिंदल ने की।
बैठक में प्रबंध समिति की सभी उप समितियों के प्रमुखों ने भाग लिया।
बैठक में प्रमुख रूप से डॉ सिकंदर कुमार, डॉ राजीव भारद्वाज, मोहिंद्र धर्माणी, गणेश दत्त, पायल वैद्य, प्रवीण शर्मा, संजीव कटवाल, विनोद ठाकुर, कुसुम सदरेट, सीमा ठाकुर और विशाल चौहान ने भाग लिया। डॉ. राजीव बिंदल द्वारा सभी उप समितियों का समग्र फीडबैक लिया गया और उन्होंने सभी समितियों की प्रगति पर अपना अत्यधिक संतोष दिखाया।
डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल के सभी 68 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करने वाले रथों और प्रकाशित सामग्री को आम जनता तक पहुंचाने के संदर्भ में भाजपा क्षेत्र में व्यापक कार्य कर रही है।
विजन डॉक्युमेंट कमेटी भी जमीनी स्तर पर अपना काम कर रही है। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान को लेकर आम जनता का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।
उन्होंने यह भी कहा कि सभी समितियां दिन-प्रतिदिन काम कर रही हैं और रिपोर्टिंग समितियों की अपने काम के प्रति गंभीरता को दर्शाती है।
बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पूरी तरह से सफल रही और इसके लिए आम जनता की प्रतिक्रिया शानदार है।
जयराम ठाकुर सरकार ने हिमाचल प्रदेश के समग्र विकास के लिए भी काम किया है और डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्य काफी स्पष्ट और संतोषजनक हैं।
आगामी आम चुनाव में भाजपा बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed