भाजपा हिमाचल इकाई जल्द ही चुनाव प्रबंधन से संबंधित सभी चुनाव समितियों का करेगी गठन : कश्यप

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा की एक अनौपचारिक बैठक पीटरहॉफ में हुई।  बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की। बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा ने भी हिस्सा लिया।

 कश्यप ने कहा कि बैठक में आगामी आम चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर व्यापक चर्चा हुई। भाजपा हिमाचल इकाई जल्द ही चुनाव प्रबंधन से संबंधित सभी चुनाव समितियों का गठन करेगी।

 हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष से आगामी भाजयुमो रैली में भाग लेने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का भी अनुरोध किया, जिसमें 1 लाख युवा मोर्चा कार्यकर्ता भाग लेंगे। आगामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे पर भी चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि जल्द ही भाजपा के सभी 7 मोर्चा भी अपनी अपनी एक विशाल रैली का आयोजन करेंगे।

 कश्यप ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का दौरा बहुत सफल रहा। नड्डा ने नाहन, पच्छाद, पोंटा, सोलन, कसौली और शिमला ग्रामीण में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यकर्ता देर रात 12 बजे तक अपने नेता की एक झलक पाने के लिए बड़े उत्साह के साथ खड़े रहे। हमने जगत प्रकाश नड्डा से अनुरोध किया है कि वे इसी तरह से जल्द ही हिमाचल के अन्य निर्वाचन क्षेत्रों का भी दौरा करें।

उनकी यात्रा हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा प्रदान करती है।

कश्यप ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का हिमाचल दौरे के लिए धन्यवाद भी किया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed