शिमला : निजी होटल में चल रहा था देह व्यापार पुलिस ने दी दबिश

 हिमाचल: प्रदेश की राजधानी शिमला में सेक्ट रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवतियों को रेस्क्यू और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी पड़ोसी राज्यों से हैं। फिलहाल, पुलिस ने थाना सदर में धारा-4 देह व्यापार रोकथाम अधिनियम और धारा-370  भारतीय दंड संहिता के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला के एक निजी होटल में पुलिस ने रेड की है। यहां पर ठहरे बाहरी राज्य की 3 युवतियों को रेस्क्यू और 4 युवकों को देह व्यापार के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान पुलिस ने यहां से 3 लड़कियों को पकड़ा, ये लड़कियां बाहरी राज्य की है और शिमला देह व्यापार करने के लिए लाई गई थी।  पकड़े गए सभी युवक-युवतियां बाहरी राज्यों से हैं और पर्यटक बन कर होटल में ठहरे हुए थे। पुलिस होटल के मैनेजर और स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने चार युवक, जिनमें राम बालक, चंदर गांव गौना खेरा कन्नौज यूपी, मनीष कुमार (31) डोडेवाला, अबोहर, फाजिल्का (पंजाब), राजवीर (19), गंगानगर (राजस्थान) और विक्रम को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच एसएचओ सदर संदीप चौधरी कर रहे हैं। दरअसल, पुलिस को कुछ सूचना मिली थी कि एक निजी होटल में अवैध रूप से देह व्यापार का धंधा चला हुआ है। शिमला पुलिस सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी। फिलहाल, सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed