मुख्यमंत्री बोले, जहरीली शराब केस के दोषियों पर नहीं होगा कोई रहम, पूरे मामले में की जाएगी निष्पक्षता से जांच

शिमला :  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश वासियों को हिमाचल दिवस और गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक  बातचीत के दौरान कहा कि दोनों समारोह के दौरान कोरोना नियमों को विशेष ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 31 जनवरी तक बंदिशें बढ़ा दी गई हैं। प्रदेश में दो दिन से भारी बर्फबारी हुई है और सड़कों को खोलने ओर बिजली न जाए, इसका ध्यान रखने के निर्देश सभी जिला उपायुक्त को दिए है।

मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों की मांगों कोलेकर कहा वे उनकी मांग से वाकिफ है और उस पर विचार किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि उनको भी अपनी बात रखने का पूरा हक हैं, लेकिन बात अनुशासन के दायरे में रह कर करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वेतन संगति का मामला पूर्व सरकार के समय का है। ये बात उनको समझनी चाहिए। 2015 में कांग्रेस सरकार ने सारे नियम बदले हैं। हमको पुलिस के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़कर मदद करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जहरीली शराब केस में एसआईटी गंभीरता से जांच कर रही है और पूरे मामले में निष्पक्षता से जांच की जाएगी। शराब कांड के दोषियों पर किसी तरह का रहम नहीं किया जाएगा। 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed