कुल्लू : सोलंगनाला में दो मकान जलकर राख, जिंदा जला व्यक्ति

मनाली: सोलंगनाला में दो स्लेटपोश मकान आग की भेंट चढ़ गए। इसमें एक व्यक्ति की भी जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतक नेपाली मूल का है। अग्निकांड में दो बाइकें भी जल गई हैं। इससे लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। मामले की पुष्टि डीएसपी मनाली संजीव कुमार ने की है।

बुधवार देर रात को उधे राम पुत्र खूब राम और बाल राम पुत्र उत्तम चंद के मकान में आग लग गई। डीएसपी ने बताया कि दोनों मकानों में दो-दो कमरे थे। बाल राम के मकान के कमरे में दो बाइकें थी, जबकि दूसरे कमरे में नेपाली व्यक्ति गोपाल (24) सोया था। नेपाली सोलंगनाला में विश्वास निवासी डगडीन दत्तल कॉलोनी जिला जलपाईगुडी पश्चिम बंगाल की चाय-कॉफी की दुकान में कभी-कभी काम करता था। नेपाली बाल राम के स्टोर में रात को अचानक आकर सो गया।

इसे किसी ने सोते नहीं देखा। बताया जा रहा है कि वह नशे का सेवन करता था। इसी दौरान रात के समय मकान में आग लग गई। इससे अंदर सोया नेपाली जिंदा जल गया। आग की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। आग को बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद दमकल कर्मचारियों ने गोपाल नेपाली का जला हुआ शरीर पाया। मनाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *