कुल्लू: बंजार के शल्याउड़ी में दो मंजिला मकान में लगी आग, करीब 4 लाख का नुकसान

कुल्लू: उपमंडल बंजार के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत मंगलौर के शल्याउड़ी गांव में अचानक दो मंजिला मकान में आग लग गई। गनीमत यह रही की आगजनी के समय घर पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने के कारण मकान मालिक लगन कुमार को करीब 4 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

ग्राम पंचायत मंगलौर के प्रधान लवली ठाकुर ने बताया कि, सोमवार देर रात लगन कुमार के मकान में अचानक आग लग जाने से मकान की दूसरी मंजिल में बने तीन कमरों के साथ घर पर रखा सामान भी जल कर राख हो गया है। जिस समय घर मे आग भड़की उस समय घर पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था सभी लोग विवाह समारोह में शिरकत करने गए हुए थे। जिस कारण कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन आर्थिक नुकसान काफी हुआ है। उन्होंने बताया कि, आस-पास के ग्रामीणों को जब आग लगने की खबर मिली तो सभी लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. वहीं, दमकल विभाग के साथ-साथ पुलिस विभाग को भी घटना की सूचना दी।

वहीं, डीएसपी बंजार चारु शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शल्याउड़ी गांव में देर रात आगजनी की घटना सामने आई है। फिलहाल आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि, प्रशासन द्वारा प्रभावितों की हर संभव मदद की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *