हिमाचल : आईपीएच विभाग में नहीं होगी आउटसोर्स भर्तियां

कोरोना काल में अध्यापकों ने किए बहुत मजे, फिर फ्रंटलाइन वर्कर बन गए कि पहले लगे वैक्सीन : मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर

कुल्लू: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कुल्लू दौरे पर पहुंचे थे जहां पर उन्होंने बहुत से विकास कार्यों के शिलान्यास किए। शिलान्यास के बाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जल शक्ति विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग ने बहुत से काम किए हैं, लेकिन अध्यापक मजे करने के बाद भी कोरोना वॉरियर्स बनाए गए, जबकि उन्होंने कोई काम नहीं किया, सिर्फ मजे ही किए। मंत्री का इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

जब जनसभा में जल शक्ति मंत्री मास्टरों की खिल्ली उड़ा रहे थे तो मौजूद लोगों ने भी खूब ठहाके लगाए। बंजार में शनिवार को हुई जनसभा के दौरान मास्टरों पर कसे तंज के बाद शिक्षकों में नाराजगी है। सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के उपाध्यक्ष डॉ. मामराज पुंडीर ने कहा कि महेंद्र सिंह ठाकुर को इस तरह के बयान देने से पहले अपनी उम्र का लिहाज करना चाहिए।

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ का कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की ओर से सभी शिक्षकों को फ्रंटलाइन वायरल घोषित किया गया। यह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की दूरदर्शी सोच है, लेकिन उनके मंत्रियों की ओर से इस तरह के बयान देना सरासर गलत है।

हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने कहा कि कैबिनेट मंत्री के इस बयान से शिक्षक समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है शिक्षक महासंघ ने हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग की है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *