मनाली: अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर ने माता के मंदिर में माथा टेकने के बाद शुरू की फ़िल्म की शूटिंग

  • प्रशंसकों को शूटिंग स्थल से रखा गया दूर, प्रशंसक काफी मायूस
  • फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुक्रवार को धरोहर गांव नग्गर में माता त्रिपुरा सुंदरी के प्रांगण से विधिवत रूप से शुरू हुई। जिसमें अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर पर दृश्य फिल्माए गए

मनाली: लंबे अंतराल के बाद पर्यटन नगरी मनाली बॉलीवुड स्टार्स के आने से चहक उठी है। हिंदी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुक्रवार को धरोहर गांव नग्गर में माता त्रिपुरा सुंदरी के प्रांगण से विधिवत रूप से शुरू हुई। जिसमें अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर पर दृश्य फिल्माए गए, दोनों कलाकारों ने सब से पहले माता त्रिपुरा सुंदरी के मंदिर में माथा टेकने के बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू की। फ़िल्म के दृश्य में अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर को आरती करते हुए के दृश्य को फिल्माया गया रणवीर तीन चार बार रिटेक करने के बाद फिल्माए जा रहे दृश्य को ओके किया गया। इसके बाद पूरी यूनिट शूटिंग के लिए अन्य स्थान को रवाना हो गयी। इस दौरान दोनों कलाकारों के प्रशंसकों को शूटिंग स्थल से काफी दूर रखा गया और किसी को भी फ़ोटो तक नहीं लेने दिये गए। जिससे प्रशंसक भी काफी मायूस हुए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ब्रह्मास्त्र फ़िल्म में आलिया भट्ट मुख्‍य अभिनेत्री हैं जो ईशा के रोल में हैं। रणबीर कपूर मुख्य अभिनेता हैं, जो शिवा का रोल में हैं। सूत्रों की माने तो ब्रह्मास्त्र एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं।

इस फिल्म के जरिये पहली बार बड़े पर्दे पर रणवीर और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। बताया जा रहा है कि यह धर्मा प्रॉडक्शन की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *