शिमला में 4 अगस्त को मैराथन

शिमला में 4 अगस्त को मैराथन

  • मैराथन में हिस्सा लेने वालों का पंजीकरण 30 जुलाई से 3 अगस्त तक

अंबिका/शिमला: परिवहन विभाग द्वारा आज यहां सभी सम्बन्धित विभागों के सहयोग से सड़क सुरक्षा अभियान के संबंध में विभिन्न कार्यक्रमों बारे बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सड़क सुरक्षा अभियान के अन्तर्गत चलाई जाने वाली विभिन्न गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में मैराथन, फेसबुक पेज जारी करना, अखिल भारतीय रेडियो और एफएम रेडियों के माध्यम से जिंगल प्रसारित करना, नुक्कड नाटक, चित्रकला, नारा लेखन प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, कार्यशाला का व सड़क दुर्घटना के विशलेषण के बारे में कार्यशाला का आयोजन करने के संबंध में संबंधित विभागों से विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में जानकारी दी गई कि शिमला के रिज से आगामी 4 अगस्त को सड़क सुरक्षा अभियान के तहत एक मैराथन का आयोजन किया जाएगा ताकि सड़क सुरक्षा पर आम नागरिकों को जागरूक किया जा सके। इस मैराथन को चार वर्गों, जिसमें 20 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के पुरूषों के लिए 21 किलोमीटर, महिलाओं के लिए 10 किलोमीटर, 20 वर्ष से कम आयु वर्ग के लड़कों व लड़कियों के लिए 6 किलोमीटर व विभिन्न आयु वर्ग के पुरूष और महिलाओं के लिए 3 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन किया जाएगा।

इस आयोजन में भाग लेने वालों का पंजीकरण 30 जुलाई, 2019 से 03 अगस्त, 2019 तक इंदिरा गांधी खेल परिसर के कार्यालय में प्रातः 10 बजे से शाम  5 बजे तक किया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *