धर्मशाला  : जेबीटी के 104 पदों पर काऊसलिंग शुरु

एलएंडटी कंपनी में नौकरी के लिए 28 जून को साक्षात्कार

ऊना: एलएंडटी लिमिटेड कंपनी में विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार 28 जून को प्रात: 10 बजे राजकीय आईटीआई ऊना में होंगे। ये साक्षात्कार बढ़ई, फिटर, सर्वेयर, ड्राफ्समैन सिविल (केवल पुरूषों के लिए), इलैक्ट्रीशियन, पलंबर, राज मिस्त्री भवन निर्माण, वायरमैन तथा टर्नर पद के लिए होंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए आईटीआई ऊना के प्रधानाचार्य यशपाल सिंह रायजादा ने बताया कि आईटीआई से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे 18 से 21 वर्ष के अभ्यार्थी, जिन्होंने जुलाई 2019 में अखिल भारतीय परीक्षा देनी है, वे भी इन साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। 21 वर्ष से अधिक आयु के अभ्यार्थियों के पास कम से कम 4 वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है तथा फ्रेशर अभ्यार्थियों का चयन आरंभ में तीन माह के निशुल्क प्रशिक्षण के लिए किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा रहने की व्यवस्था, भोजन, वर्दी व सुरक्षा जूते के साथ हैल्मेट की सुविधाएं निशुल्क प्रदान की जाएंगी।

प्रधानाचार्य ने बताया कि चयनित हुए अभ्यार्थियों को प्रशिक्षण समाप्ति पर एक वर्ष तक 11 हजार 500 रुपए प्रतिमाह वेतन तथा एक वर्ष के बाद 18 हजार रूपए वेतन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 21 वर्ष से अधिक आयु तथा कम से कम 4 वर्ष का अनुभव वाले अभ्यार्थियों का फ्रंट लाइन सुपरवाइजर के पद पर सीधा चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस साक्षात्कार में पहले अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा ली जाएगी तथा उतीर्ण अभ्यार्थियों का पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा।

रायजादा ने कहा कि इच्छुक अभ्यार्थी दसवीं, जमा दो तथा आईटीआई के प्रमाण पत्रों की दो-दो सत्यापित प्रतियों, दो पासपोर्ट साइज फोटो व आधार कार्ड के साथ पहुंचें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *