हिमाचल: निजी होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़

कोटखाई : शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते पर लगाया शर्मनाक दाग

शिमला: शिमला जिला के कोटखाई में एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते पर शर्मनाक दाग लगाया है। जानकारी अनुसार कोटखाई के गांव पुड़ग के रहने वाले 29 साल के एक शिक्षक पर  छात्रा के साथ रेप का आरोप है। निजी स्कूल में बतौर शिक्षक तैनात हितेश ने नाबालिग छात्रा से दुराचार की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि जिस स्कूल में आरोपी तैनात था, उसे छोड़ने के बाद उसने दूसरा स्कूल भी ज्वाइन कर लिया था, मगर कुछ समय से कहीं पर भी नौकरी नहीं कर रहा था। हितेश ने पीड़िता को अपने विश्वास में लेकर बात को जगजाहिर नहीं होने दिया।

लेकिन परिजनों को बेटी के गर्भवती होने की आशंका हुई तो पूरी घटना का पता चला। इसके बाद पीड़िता की मां ने कोटखाई पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है तो वहीं बताया जा रहा है कि गुडि़या प्रकरण के दौरान पुलिस ने कोटखाई का थाना फूंकने पर जिन 48 व्यक्तियों के खिलाफ कोर्ट  में चालान दाखिल किया गया है। उनमें हितेश भी शामिल है। बताया जा रहा है कि मामला गुरुवार की शाम 376 व पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उधर, ठियोग के डीएसपी कुलविन्द्र सिंह ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत से चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। डीएसपी ने कहा है कि अभी फिलहाल आरोपी को नाबालिग से दुराचार के मामले में गिरफ्तार किया गया है इसका कोटखाई गुड़िया केस से क्या लेना देना है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। पुलिस फिलहाल अभी मामले की पूरी तफ्तीश कर रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *