सोलन: युवक ने युवती पर चाकू से किया हमला, युवती की हालत गंभीर IGMC रैफर

सोलन: प्रदेश में सोलन जिले के कोटलानाला में एक युवक ने युवती पर चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शुक्रवार देर सायं सोलन की आफिसर कालोनी में एस.पी. आवास के नजदीक शालू नाम की एक युवती पर एक युवक ने हमला कर दिया। युवक ने युवती पर चाकू से कई वार किए। इस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। हमला 2 जगह पेट पर, 2 जगह गाल पर व 1 बार गर्दन पर किया गया है। बताया जा रहा है कि जब युवती युवक से बचने के लिए एक दुकान में घुस गई तो युवक भी उसके पीछे दुकान के अंदर घुस गया और वहां पर भी उस पर चाकू से वार किए। यह देखकर दुकानदार सुनील शर्मा ने उसे बचाने के लिए चाकू पकडऩे का प्रयास किया तो युवक ने उस पर भी हमला कर दिया। इसके बाद हमलावर युवती का मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया तथा उसके जूते भी मौके पर ही छूट गए।

घटना की सूचना को पुलिस को दी गई और स्थानीय युवकों ने घायल युवती व दुकानदार को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने युवती की हालत गंभीर बताई और उसे आई.जी.एस.सी. शिमला रैफर कर दिया जबकि सुनील का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी रविंद्र अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। ए.एस.पी. शिव कुमार शर्मा ने कहा कि आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी की पहचान प्रेम सिंह निवासी सिरमौर के तौर पर हुई है जोकि चंडीगढ़ में रहता है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीमें रवाना कर दी थीं। पूरे मामले में अहम बात यह है कि आरोपी युवक युवती का मोबाइल फोन लेकर फरार हुआ है। शुरूआती जांच में पता चला है कि युवती उसे पहले से जानती थी।

वहीं इस घटना में घायल चश्मदीद दुकानदार सुनील शर्मा ने बताया कि जब वह दुकान में था तो एक युवती चीखती हुई उसकी दुकान में घुसी, जो पहले से घायल अवस्था में थी। उसके पीछे पीछे एक युवक भी हाथ में लंबा चाकू लिए उसकी दुकान में घुस गया। इसके बाद उस पर चाकू से हमला करने लगा। युवती पर हमला देख उसने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन युवक ने उस पर भी हमला कर दिया।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *