शिमला : भाजपा ने किया घर घर महा सम्पर्क अभियान शुरू

शिमला: भाजपा मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा भाजपा 2024 की लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 10 साल की उपलब्धियां को लेकर जनता के बीच जा रही है हम घर-घर संपर्क अभियान के अंतर्गत सभी घरों में प्रधानमंत्री जी की उपलब्धियां को पहुंचाने का पूर्ण कार्य कर रहे हैं, इस अभियान के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश के 56 लाख से ज्यादा मतदाताओं को हम संपर्क करेंगे और यह हमारा महा संपर्क अभियान होगा।

आज प्रदेश में हमारे समस्त नेता घर-घर संपर्क कर रहे है जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, महामंत्री सिद्धार्धन , सिकंदर कुमार, बिहारी लाल शर्मा, त्रिलोक कपूर विशेष रूप से उपस्थित है। 

कर्ण नंदा ने कहा की पिछले दशक में ‘रिफॉर्म, परफॉर्म, ट्रांस्फॉर्म’ के मंत्र को अपनाते हुए भारत ने जमीनी स्तर पर एक मजबूत नींव रखी है। उल्लेखनीय उपलब्धियों में विश्व की सबसे ऊँची प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ से लेकर दुनिया का सबसे ऊँचा रेल पुल ‘चिनाब ब्रिज’ शामिल हैं। ‘जल जीवन मिशन’ और ‘नमामि गंगे’ जैसी पहल शुद्ध जल और पर्यावरण संरक्षण को प्राथमिकता देती हैं। ‘राष्ट्रीय समर स्मारक’ युद्ध नायकों का सम्मान करता है और पद्म पुरस्कार अब जमीनी स्तर पर परिवर्तन लाने वालों का सम्मान करता है। विश्व योग दिवस में 180 से अधिक देशों का सम्मिलित होना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैश्विक नेताओं द्वारा ‘द बॉस’ की उपाधि मिलना, यह विकसित भारत के वैश्विक नेतृत्व का प्रतीक है। एक दशक पहले शासन व्यवस्था से जूझ रहा था, जिससे लोक कल्याण प्रभावित हुआ, अर्थव्यवस्था लड़खड़ा गई, वैश्विक प्रतिष्ठा कम हो गई और इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास पिछड़ गया। देश विकास का प्यासा हो रहा था, तब 2014 के बाद एक परिवर्तनकारी युग का उदय हुआ, जो प्रगति, विकास और भारत के भविष्य के लिए नए सिरे से आशावाद का प्रतीक बना, जहाँ राष्ट्र अपने युवाओं की आकांक्षाओं को पूर्ण करते हुए एक नया आकार ले रहा है, महिलाओं को नेतृत्व करने के लिए सशक्त बना रहा है, किसानों को समृद्ध कर रहा है, गाँवों का आधुनिकीकरण कर रहा है और गरीबों का उत्थान भी कर रहा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed