प्रतिभा सिंह ने मण्डी सीट से चुनाव लड़ने से किया इनकार, कहा- मैंने हाईकमान के सामने अपनी बात रख दी है; अब हाईकमान इस पर क्या फैसला लेता है, यह बात उस पर निर्भर करती है

हिमाचल: प्रदेशकांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में शामिल होने से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मंडी सीट से चुनाव ना लड़ने की बात फिर दोहराई है और इस मामले में फैसला हाईकमान पर छोड़ा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है और कांग्रेस हाईकमान पर इस सीट से किसी और को लड़ाने की बात कही है। हिमाचल कांग्रेस कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में शामिल होने से पहले निवर्तमान कांग्रेस सांसद प्रतिभा सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। मंडी से चुनाव लड़ने के सवाल पर प्रतिभा सिंह ने कहा जहां तक उनके चुनाव लड़ने का सवाल है, वो पार्टी हाईकमान जो फैसला करेगा उसके मुताबिक वे आगे बढ़ेंगीमैंने हाईकमान के सामने अपनी बात रख दी है। अब हाईकमान इस पर क्या फैसला लेता है, यह बात उस पर निर्भर करती है।

वहीं, कंगना रनौत के मंडी से चुनाव लड़ने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कंगना को बीजेपी ने मंडी से उतारा है। हम उनका सामना करेंगे। हम अपने उम्मीदवार को पूरी मजबूती के साथ चुनाव में उतारेंगे और कांग्रेस को जिताएंगे। वहीं, कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा जिनकी विचारधारा उनसे मिलती है, वे लोग जा रहे हैं। हम इस पर मंथन करेंगे।

वहीं, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी है। आज कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक है, छह की छह सीटें हम जीतेंगे।

बता दें कि चंडीगढ़ में प्रभारी राजीव शुक्ल की अध्यक्षता में कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक हो रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed