मधुमेह से पीड़ित कोविड संक्रमित मरीजों के लिए दिशा-निर्देश जारी

सरकार जानबूझकर कर डॉक्टरों की मागों को कर रही अनदेखा – संतलाल शर्मा

शिमला/अर्की: हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के सलाहकार  सेवानिवृत्त डॉक्टर  संतलाल शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाया है कि वह जानबूझकर कर डॉक्टरों की मागों को अनदेखा कर रही है। उन्होंने डॉक्टरों के आंदोलन को पूरी तरह जायज ठहराते हुए कहा है कि पिछले लंबे समय से डॉक्टरों की मांगों को ठंडे बस्ते में डाल कर उनके साथ बातचीत का लॉलीपॉप दिया जा रहा है जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

डॉक्टर संतलाल शर्मा ने कहा है कि डॉक्टरों के आंदोलन की बजह से जो दिक्कतें लोगों को हो रही है यह सब सरकार के डॉक्टरों के प्रति नकारात्मक सोच का ही परिणाम है। उन्होंने कहा कि एचएमओए के साथ गत दिनों मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से बातचीत के बाद लगा था कि सरकार जल्द ही उनकी मांगों पर कोई उपयुक्त सकारात्मक निर्णय लेगी। उन्होंने कहा कि बाबजूद इसके सरकार ने एक कमेटी गठित कर उनकी मांगों को ठंडे बस्ते में डाल दिया ।

डॉ.संतलाल शर्मा ने सरकार से डॉक्टरों की मांगों को जल्द मानने का फिर से आग्रह करते हुए कहा है कि डॉक्टरों के प्रस्तावित सामूहिक अवकाश पर जाने से पूर्व उनकी सभी मांगो को मानना होगा। उन्होंने कहा है कि वह कोई खैरात नही अपना हक्क मांग रहें है जिसे उन्हें हर हाल में देना होगा। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में उनके आंदोलन के चलते स्वास्थ्य सेवाओं में विपरीत असर पड़ता है तो इसकी पूरी  जिम्मेदारी सरकार की होगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed