खिलाड़ियों की फिटनेस के लिए इंडोर स्टेडियम में बनाया जाएगा आधुनिक जिम – उपायुक्त ऊना

फुटबाल, बॉस्केटबाल व बॉलीवाल कोट का किया निरीक्षण

पुलिस कंट्रोल रूम का भी किया निरीक्षण

ऊना:उपायुक्त जतिन लाल ने मंगलवार को इंदिरा खेल मैदान का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी खेल मैदान की लेवलिंग करवाई जाएगी ताकि खिलाड़ियों को खेलने के लिए बेहतर सुविधा मिल सके। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस को बरकरार रखने के लिए स्टेडियम में इंडोर आधुनिक तकनीक युक्त जिम स्थापित किया जाएगा ताकि खिलाड़ी फिट रह सके। उन्होंने जिला खेल अधिकारी को जिम से संबंधी पुराने समान को नकारा घोषित करके नीलाम करने के निर्देश दिए। जतिन लाल ने बास्केटवाल और बॉलीवाल मैदान का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि बास्केटवाल और बॉलीवाल कोट की भी मुरम्मत करवाई जाएंगी ताकि इन खेलों में रूचि रखने वाले खिलाड़ियों को खेल के लिए उचित बास्केटवाल और बॉलीवाल कोट मिल सके।

उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी खेल स्टेडियम में महिला व पुरूष खिलाड़ियों की सुविधा के लिए अलग-अलग डेªसिंग रूम और शौचालय भी बनाए जाएंगे।

इस दौरान उपायुक्त ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में पुलिस कंट्रोल में स्थापित किए गए सीसीटीवी कैमरों का भी निरीक्षण किया तथा सीसीटीवी इस दौरान उपायुक्त ने इंदिरा गांधी स्टेडियम में पुलिस कंट्रोल में स्थापित किए गए सीसीटीवी कैमरों का भी निरीक्षण किया तथा सीसीटीवी की कार्य प्रणाली बारे भी जानकारी हासिल की।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed