मण्डी: अग्निवीर भर्ती में फिजिकल टेस्ट देने के लिए चौथे दिन पहुंचे 481 अभ्यर्थी

मण्डी: अग्निवीर भर्ती रैली के चौथे दिन शनिवार को 481 अभ्यर्थी फिजिकल टेस्ट देने के लिए मंडी के पड्डल ग्राउंड पहुंचे। चौथे दिन जिला मंडी की निहरी, पधर, पांगणा, रिवालसर, संधोल, सरकाघाट, सुन्दरनगर, थाची, थुनाग, टिहरा और टिक्कन तहसीलों से लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण रहे अभ्यर्थियों ने भाग लिया।

भर्ती निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय मंडी कर्नल डीएस सामंत ने बताया कि रैली के चौथे दिन लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण 553 में से 481 अभ्यर्थियों ने शारीरिक परीक्षा में भाग लिया।

उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को मंडी सदर तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे। मंडी सदर तहसील से 186 युवाओं ने लिखित परीक्षा उत्तीर्ण की है। 24 दिसम्बर को ही अग्निवीर क्लर्क भर्ती के लिए लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण हुए 102 अभ्यर्थी, टेक्निकल में 82 और ट्रेडमैन में 25 अभ्यर्थियों को भर्ती रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने बताया कि 20 दिसम्बर से शुरू हुई भर्ती रैली में अब तक कुल 1638 अभ्यर्थी फिजिकल टेस्ट में भाग ले चुके हैं। रैली में पहले दिन 255 अभ्यर्थियों ने तथा दूसरे दिन 473 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था। जबकि तीसरे दिन 429 अभ्यर्थियों ने भाग लिया था।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed