शिमला: बिंदल ने किया भाजयुमो प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ

युवाओं के साथ कांग्रेस सरकार ने दिया धोखा : तिलक

शिमलाल:  हिमाचल प्रदेश भाजयुमो के प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ चक्कर शिमला में हुआ। इस अवसर पर भाजपा अध्यक्ष प्रदेश डॉ राजीव बिंदल, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज और प्रदेश महामंत्री एवं राज्य सभा सांसद डॉ सिकंदर कुमार विशेष रूप में उपस्थित रहें। प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ नवरात्रों में हवन कर हुआ।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज ने कहा कि भाजयुमो के प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ चक्कर में किया गया और सभी कार्यकर्ताओं को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

उन्होंने कहा की भाजयुमो का मानना है को प्रदेश में युवाओं के साथ बड़ा धोखा हुआ है। कांग्रेस को वर्तमान सरकार ने युवाओं के साथ वादा किया था कि हर साल युवा वर्ग को 1 लाख नौकरियां देंगे और 5 साल में 5 लाख नौकरियां देंगे। प्रदेश का युवा जानना चाहता है की प्रदेश से नौकरियां किधर गायब हो गई, उल्टा इस युवा विरोधी सरकार ने पूरे प्रदेश में नौकरियां छीनने का काम किया है।

जहां पूरे देश में बेरोजगारी दर गिर रही है वहीं हिमाचल में बेरोजगारी दर बढ़ते हुए दिखाई दे रहा है। हिमाचल में बेरोजगारी दर लगभग 14% पहुंच गया है। इस को लेकर प्रदेश की सरकार को युवाओं को जवाब देने चाहिए।
यह सरकार केवल छल, कपट, झूठ और फरेब की बन कर रह गई हैं। केवल झूठ बोल कर यह सरकार युवाओं को लगातार ठग रही है।

उन्होंने कहा की बेरोजगारी को लेकर युवा मोर्चा पूरे प्रदेश में उग्र प्रदर्शन और जन आंदोलन छेड़ेगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed