रोज़गार मेले की 7वें संस्‍करण के दौरान एसजेवीएन ने 196 युवाओं को वर्चुअली नियुक्ति पत्र दिए – सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा

 कंपनी के विभिन्न क्षेत्रों में नवनियुक्त फील्ड अधिकारियों, फील्ड इंजीनियरों और कर्मचारियों को किए नियुक्ति पत्र जारी 

शिमला एसजेवीएन अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने अवगत करवाया कि राष्ट्रव्यापी रोजगार मेला – मिशन मोड भर्ती अभियान के अंतर्गत माननीय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा एसजेवीएन में भर्ती हुए 196 युवाओं को  वर्चुअली नियुक्ति पत्र प्रदान किए।

 नन्‍द लाल शर्मा ने कहा कि आज रोजगार मेले के 7वें संस्‍करण के दौरान कंपनी के विभिन्न क्षेत्रों में नवनियुक्त फील्ड अधिकारियों, फील्ड इंजीनियरों और कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र जारी किए गए।  इससे पहले जनवरी 2023 में एसजेवीएन में विभिन्न विधाओं में 17 फील्ड अधिकारी और कनि.फील्‍ड अधिकारी एवं इंजीनियरों की भर्ती की गई थी। एसजेवीएन ने इस वित्तीय वर्ष के दौरान एसजेवीएन में अप्रेटिंसशिप प्रशिक्षण के लिए 500 से अधिक अभ्‍यर्थियों को ऑफर लेटर भी जारी किए हैं।  इससे पहले वर्ष 2021 एवं 2022 में, एसजेवीएन ने 276 फील्ड अधिकारियों एवं इंजीनियरों, कनि. अधिकारियों एवं इंजीनियरों तथा कामगारों को निश्चित कार्यकाल नियुक्तियों के रूप में भर्ती किया था।

 एसजेवीएन देश के युवाओं को नौकरी के अवसर प्रदान करने की इस पहल में गर्व से योगदान दे रहा है।  एसजेवीएन ने 31 दिसंबर 2023 से पहले 300 से अधिक युवाओं की भर्ती के लिए एक रोड मैप तैयार किया है।

इस मिशन का लाभ परियोजनाओं के आसपास रहने वाले लोगों तक पहुंचाने के लिए, एसजेवीएन ने संबंधित परियोजनाओं के ग्रुप ‘सी’ और ‘डी’ श्रेणी के पदों की भर्ती के लिए परियोजना से संबंधित परिवारों/परियोजना से संबंधित क्षेत्र के लोगों के लिए 25 प्रतिशत आरक्षण रखा है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed