केंद्र सरकार और राष्ट्रीय नेतृत्व के आश्वासन के बाद भी कांग्रेस नेताओं द्वारा सवाल चिन्ह खड़े करना अनुचित : राणा

मण्डी: भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने कहा जहां भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश आपदा की घड़ी में सरकार के साथ और जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर के खड़ी है, साथ ही भाजपा ने सभी को आश्वासन भी दिया है की इस त्रासदी में हर प्रकार की सहायता के लिए हम कटिबद्ध है।
भारतीय जनता पार्टी के आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने और केंद्रीय नेतृत्व ने जहां भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और कार्यकर्ताओं को यह मार्गदर्शन दिया है कि वे समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे।
वहीं उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से व्यक्तिगत रूप से संवाद करके हर प्रकार से साथ देने का आश्वासन भी दिया है।
इतना होने के बावजूद कांग्रेस पार्टी की ओर से और सरकार की ओर से बार-बार अनेकों सवाल केंद्र सरकार की तरफ खड़े किया जा रहा है, यह गलत है।
केंद्र सरकार हिमाचल प्रदेश के विकास के प्रति हमेशा से कटिबद्ध है और केंद्र लगातार हिमाचल प्रदेश को सभी मदों में सहायता उपलब्ध करवा रहा है।
परंतु जैसा पिछले कल नेता प्रतिपक्ष ने अपने मन की व्यथा का जिक्र किया है, कि जहां सराज में भारी नुकसान हुआ वहां प्रशासन का, सरकार का कोई व्यक्ति नहीं पहुंचा यह भी चिंतनीय विषय है।
भाजपा अपने दायित्वों का पूरी तरह निर्वाहन करेगी। परंतु हिमाचल की जनता, प्रदेश की वर्तमान सरकार से यह अपेक्षा करती है कि वह राहत और बचाव कार्यों को तेज करे। जहां बिजली नहीं पहुंची है, फोन काम नहीं कर रहे हैं, पीने का पानी नहीं पहुंचा है, इन कार्यों में तेजी लाए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed