घंडल पुल को शीघ्र किया जाएगा दुरुस्त – लोक निर्माण मंत्री

शिमला : लोक निर्माण तथा युवा सेवाएं व खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज घंडल पुल का निरीक्षण किया और उपस्थित भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ताकि क्षतिग्रस्त पुल की समयबद्ध मरम्मत हो सके और वाहनों की सुगम आवाजाही संभव हो सके।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि यह पुल बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकी यह जिला शिमला को बिलासपुर और मंडी आदि जिलों से जोड़ता है और यहाँ से प्रतिदिन हज़ारों वाहन गुज़रते हैं। उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बेहतर समन्वय स्थापित करने का आह्वान किया ताकि क्षतिग्रस्त पुल को शीघ्र दुरुस्त किया जा सके।
उन्होंने कहा कि मुसीबत की इस घडी में वर्तमान प्रदेश सरकार राज्य के लोगों के साथ खड़ी है और प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद मुहैया करवाई जा रही है। वर्तमान प्रदेश सरकार लोगों को बेहतर सड़क सुविधा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी बाधित सड़कों को खोलने के प्रयास युद्धस्तर पर जारी हैं और लोक निर्माण विभाग के अधिकारी दिन रात इस कार्य में लगे हैं। 
इस अवसर पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के उच्च अधिकारी एवं लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed