शिमला: युग हत्याकांड मामले की सुनवाई अब 13 जुलाई को

शिमला: राजधानी शिमला में बहुचर्चित युग हत्याकांड मामले की शुक्रवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई। मामले की सुनवाई के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रखा अब 13 जुलाई को अगली सुनवाई में फैसला सुनाया जाएगा। जिला व सत्र न्यायधीश की अदालत ने ट्रायल पूरा होने के बाद फैसले की तारीख 29 जून तय की थी। 15 मई तक मामले में ट्रायल के दौरान सभी गवाहों के बयान हुए। युग मामले में जिला एवं सत्र न्यायालय में ट्रायल पूरा होने के बाद आज फैसला आने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन आज फैसला नहीं दिया गया, मामले पर 13 जुलाई को फैसला आ सकता है।

युग हत्याकांड के तीन मुख्य आरोपी आरोपी तेजेंद्र सिंह, चंद्र शर्मा और विक्रांत बक्शी पिछले दो वर्षों से जेल में हैं, लेकिन उन्हें अभी तक सजा नहीं सुनाई गई। तीनों युग के पड़ोसी हैं।

ये है मामला : शिमला के रामबाजार से 14 जून 2014 को 4 साल का मासूम युग रहस्मयी ढंग से लापता हुआ था। दो साल बाद अगस्त 2016 को भराड़ी में पानी के टैंक से युग का कंकाल मिला। युग के बदले में आरोपियों ने पीड़ित पिता विनोद कुमार से फिरौती मांगी थी। फिरौती न मिलने पर आरोपियों ने युग की हत्या कर उसके शव को पानी की टैंक में फैंक दिया। दो साल तक युग का कोई पता नहीं चला। बाद में उसका कंकाल टैंक से मिला था।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *