एसजेवीएन निदेशक (कार्मिक) गीता कपूर ने संभाषण एवं क्विज प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को किया पुरस्कृत 

गीता कपूर ने छात्रों से किया आह्वान – मेहनत करें और अपनी प्रतिभा को सामने लाने के लिए कोई कसर बाकी न रखें

गीता कपूर ने छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा- कि कड़ी मेहनत और समर्पण से वे अपने जीवन के लक्ष्यों को  हासिल कर देश के भविष्य को उज्जवल करें

शिमला:  एसजेवीएन निदेशक (कार्मिक)  गीता कपूरने आज निगम मुख्‍यालय, शिमला में संभाषण प्रतियोगिता एवं क्विज प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर शैलेन्‍द्र सिंह, मुख्य महाप्रबंधक एवं चन्द्र शेखर  यादव महाप्रबंधक तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहे।

अपनी गौरवशाली विकास यात्रा का जश्न मनाने के लिए एसजेवीएन द्वारा आयोजित किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की कड़ी में आज कारपोरेट मुख्यालय में शिमला स्थित 20 सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों के लिए सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता और भारत की उन्नति में विद्युत क्षेत्र का योगदान विषय पर संभाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

मुख्य अतिथि के रूप में अपने उद्बोधन में गीता कपूर ने छात्रों को आह्वान किया कि वे मेहनत करें और अपनी प्रतिभा को सामने लाने के लिए कोई कसर बाकी न रखें। उन्होंने छात्रों को भारत का भविष्य व कल के नागरिक बताया और छात्रों को प्रेरित करते हुए कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण से वे अपने जीवन के लक्ष्यों को  हासिल करें एवं देश के भविष्य को उज्जवल करें।

एसजेवीएन की निदेशक( कार्मिक) गीता कपूर के कर कमलों से विजयी छात्राओं को पुरस्कृत किया गया और उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए। इसी तरह एसजेवीएन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए भी सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था । इस प्रतियोगिता के विजेताओं को भी इसी कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया।

इन तीनों प्रतियोगिताओं के लिए प्रथम पुरस्कार 5000 रूपये  द्वितीय पुरस्कार 4000रूपये और तृतीय पुरस्कार 3000रूपये तथा इसके अलावा बाकी छात्रों को प्रत्येक 2000 रूपये के प्रतिभागिता पुरस्कार भी दिए गए।

विजेता प्रतिभागी

छात्रों के लिए भारत की उन्नति में विद्युत क्षेत्र का योगदान विषय पर संभाषण प्रतियोगिता
प्रथम श्री रघुबीर सिंह  राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक पाठशाला लालपानी

 

द्वितीय सुश्री नियासा राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक पाठशाला पोर्टमोर

 

तृतीया सुश्री  इप्शिता  राजकीय वरिष्ठ माद्यमिक पाठशाला पोर्टमोर

 

छात्रों के लिए सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता
प्रथम सुश्री  देविका कैंथला डी ए वी  न्यू  शिमला

 

द्वितीय श्री प्रियांश सूद दयानन्द पब्लिक स्कूल शिमला

 

तृतीया श्री अभिनव शर्मा  डी ए वी  लक्कड़ बाज़ार शिमला 

 

एसजेवीएन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए

सामान्य जागरूकता पर आधारित क्विज प्रतियोगिता

प्रथम श्री शुभम शर्मा  
द्वितीय श्री सावंत अग्रवाल  
तृतीया श्री  दिलेश राणा  

सम्बंधित समाचार

Comments are closed