अनुराग ठाकुर बोले- सीमेंट फैक्ट्री मामले पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए, हम एक होकर ट्रक ऑपरेटर के हित में करेंगे काम

अनुराग ठाकुर सीमेंट फैक्ट्री मामले पर बोले- जल्द होगा इस समस्या का समाधान

शिमला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि ट्रक ऑपरेटर हमारे परिवार के सदस्य हैं और जिस प्रकार से सीमेंट फैक्ट्री बंद होने से हिमाचल प्रदेश और ट्रक ऑपरेटर को बड़ा घाटा हुआ है यह गंभीर स्थिति है। मैंने सुबह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू एवं उनके कैबिनेट से बात करी है कि जल्द इस समस्या को समाप्त करने के लिए समाधान निकाला जाए।
उस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप भी उपस्थित थे और सरकार का रवैया भी इस गंभीर समस्या को सॉल्व करने के लिए सकारात्मक था।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से स्थिति हिमाचल प्रदेश में उत्पन्न हुई है इससे हजारों लोगों का रोजगार प्रभावित हुआ है और जितनी जल्दी यह समस्या समाप्त होगी उतनी जल्दी हमारे भाइयों का रोजगार वापिस चले इसके लिए हम कार्यरत हैं।

इस विषय पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए हमें एक होकर ट्रक ऑपरेटर के हित में काम करेंगे, इस बैठक में ट्रक ऑपरेटर ने अपनी समस्या हमारे समक्ष रखी है और इसको समझने के उपरांत हम भी केंद्र में बात करेंगे।

इस समस्या से हिमाचल की अर्थव्यवस्था भी काफी बिगड़ी है और हम प्रयास करेंगे कि जल्दी से जल्दी यह समस्या समाप्त हो और रोड पर ट्रक एक बार फिर आवागमन करते दिखाई दे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed