कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने भरा नामांकन; बोले- विकास की रफ़्तार को थमने नहीं देंगे, क्षेत्र को जनता के सपनों के अनुरूप बनाएँगे

मण्डी:  कौल सिंह ठाकुर ने आज द्रंग विधानसभा क्षेत्र से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी अपना  नामांकन दाखिल किया। कौल सिंह द्रंग से चुनकर 8 बार  विधानसभा पहुंच चुके हैं । नामांकन से पहले उन्होंने भव्य रोड शो किया गया।नामांकन के बाद जनसभा का आयोजन किया गया।

जिसमें उम्मीदवार कौल सिंह ठाकुर, प्रकाश चौधरी, सोहन लाल, द्रंग ज़िला अध्यक्ष बामन देव, प्रदेश सचिव योगेश सैनी, राष्ट्रीय कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने विशाल जनसमूह को संबोधित किया। ठाकुर कौल सिंह ने कहा कि वो विकास की रफ़्तार को थमने नहीं देंगे और क्षेत्र को जनता के सपनों के अनुरूप बनाएँगे। उन्होंने कांग्रेस के दस गारंटी को पूरा करने की बात कही, महिलाओं को 1500 रुपये मदद देने, युवाओं को पाँच लाख रोज़गार, OPS लागू करने, 300 यूनिट बिजली फ़्री देने के कांग्रेस के वादे को दोहराया।

अलका लांबा ने जयराम सरकार की जनविरोधी नीति को गिनाया और महँगाई के लिए केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों ज़िम्मेदार ठहराया। बलात्कारियों को परोल पर रिहा करने और जेल से छोड़ने को लेकर इन्होंने केंद्र सरकार को घेरा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed