हिमाचल: मण्डी में आरंभ हुई अग्निवीर भर्ती, पहले दिन 1576 युवाओं ने लिया भाग 

भर्ती रैली के पहले दिन जिला मण्डी की पधर, लड़भडोल, औट तथा छतरी तहसील के 1576 युवाओं ने लिया भाग 

1 अक्तूबर को जिला मण्डी के जोगिन्द्रनगर व धर्मपुर तहसील के 2300 युवाओं जबकि 2 अक्तूबर को तहसील सरकाघाट, बालीचौकी, निहरी, संधोल, भदरोता सहित मण्डी जिला की अन्य तहसीलों के लगभग 2200 युवा भर्ती रैली में लेंगे भाग

मण्डी: मण्डी, कुल्लू व लाहौल स्पीति जिला के युवाओं के लिए भारतीय सेना की अग्निवीर भर्ती रैली आज शुक्रवार को मण्डी  के पड्डल मैदान में आरंभ हो गई। उपायुक्त मण्डी अरिंदम चौधरी तथा उप महानिदेशक, भर्ती, अम्बाला जोन, बिग्रेडियर मनोज कुमार ने संयुक्त रूप से भर्ती रैली का शुभारंभ किया। भर्ती रैली के पहले दिन जिला मण्डी की पधर, लड़भडोल, औट तथा छतरी तहसील के 1576 युवाओं ने भाग लिया।

आर्मी भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक अविनाश नाथ ने बताया कि भर्ती रैली में पहले दिन कई उम्मीदवार बिना शपथ पत्र के आए थे, उन्होंने पुनः उम्मीदवारों को बताया कि शपथ पत्र व जरूरी दस्तावेजों के बिना रैली में भाग लेने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि युवाओं की सुहलियत के लिए भर्ती कार्यालय द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से पहले दिन के लिए रैली स्थल पर नोटरी सेवाओं का प्रबंध कर दिया गया था। उन्होंने सभी उम्मीदवारों को पुनः बताया कि वे भर्ती रैली में भाग लेने के लिए दसवीं के प्रमाण पत्र की मूल प्रति, हिमाचल प्रमाण पत्र, शपथ पत्र व प्रवेश पत्र की प्रति साथ लेकर आएं। उन्होंने बताया कि पहली अक्तूबर को जिला मंडी के जोगिन्द्रनगर व धर्मपुर तहसील के 2300 युवाओं जबकि 2 अक्तूबर को तहसील सरकाघाट, बालीचौकी, निहरी, संधोल, भदरोता सहित मण्डी जिला की अन्य तहसीलों के लगभग 2200 युवा भर्ती रैली में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 30 सितम्बर को जिन उम्मीदवारों का चयन अगले दौर के लिए हुआ है, उनका पहली अक्तूबर को प्रातः चिकित्सा परीक्षण होगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed