प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भाजपा सभी संसदीय क्षेत्रों से एलईडी को हरी झंडी दिखाएगी : कश्यप

• कांग्रेस नेता को मेरा एक सुझाव है की भारत जोड़ के बजाए कांग्रेस जोड़ो अभियान चलाए

शिमला: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितंबर 2022 को भाजपा संसदीय क्षेत्र स्तर के सभी प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेगी। यह भाजपा का मेगा इवेंट होगा।

 कश्यप ने कहा ने कहा कि भाजपा नेता 17 सितंबर को सुबह 11 बजे सभी संसदीय क्षेत्रों से सभी प्रचार वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, मंत्री सुरेश भारद्वाज संसदीय शिमला में शिमला के ओक ओक से प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

 केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी, ​​मंत्री गोविंद ठाकुर और महिला मोर्चा अध्यक्ष राशिमधर सूद संसदीय क्षेत्र मंडी के एसजेवीएनएल ग्राउंड दत्तनगर रामपुर से वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल और मंत्री राजिंदर गर्ग हमीरपुर संसदीय के गांधी चौक हमीरपुर से प्रचार वाहन को फाग ऑफ करेंगे।

 भाजपा के चुनाव सह प्रभारी देविंदर सिंह राणा, मंत्री राकेश पठानिया, सांसद कृष्ण कपूर और सांसद इंदु गोस्वामी कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के नूरपुर से प्रचार वाहन को फाग ऑफ करेंगे।

 कश्यप ने कहा कि इस कार्यक्रम से भाजपा के प्रचार अभियान को गति मिलेगी। कश्यप ने कहा कांग्रेस पार्टी अपने ही माया जाल में घिर गई है, आज कांग्रेस नेता राम लाल ठाकुर ने हाईकमान को अपना इस्तीफा पेश किया है। 

इससे साफ दिखता है की कांग्रेस पार्टी में घुटन का माहौल है, कांग्रेस के नेता कुछ भी करले पर सत्ता में वापिस नहीं आ पाएंगे।

कांग्रेस नेता को मेरा एक सुझाव है की भारत जोड़ के बजाए कांग्रेस जोड़ो अभियान चलाए।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed