शिमला: कोटगढ़ मुख्य बाजार में पार्किंग एवं नो पार्किंग जोन के संदर्भ में उपमण्डलाधिकारी कुमारसैन एवं डीएसपी रामपुर ने किया निरीक्षण….

शिमला: जिला दण्डाधिकारी एवं उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी के दिशा-निर्देशानुसार, उपमण्डलाधिकारी कुमारसैन एवं डीएसपी रामपुर ने कोटगढ़ मुख्य बाजार में पार्किंग एवं नो पार्किंग जोन के संदर्भ में संयुक्त निरीक्षण किया।
उन्होंने बताया कि नागरिक अस्पताल सड़क के द्विभाजन से उप तहसील भवन कोटगढ़ प्रथम 20 मीटर के तहत दो हिमाचल पथ परिवहन निगम की बसों के लिए रात्रि ठहराव और दोपहर में पिकअप वाहनों के लिए स्थान चिन्हित किया गया है।
इसके अतिरिक्त 20 मीटर से 75 मीटर के दायरे में सभी प्रकार के वाहनों के लिए पार्किंग निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि 75 मीटर से 80 मीटर के दायरे में टैक्सी पार्किंग निर्धारित की गई है।  
उपायुक्त ने बताया कि उप-तहसील भवन की दाईं ओर एवं बाईं ओर पार्किंग के लिए स्थान निषेध किया गया है तथा उप-तहसील भवन की बांई ओर से पशु चिकित्सालय तक पार्किंग वर्जित की गई है और बसों को रूकने के लिए दोपहर में 10 से 15 मिनट का समय दिया गया है। इसके अतिरिक्त ग्राम पंचायत कोटगढ़ भवन की बांई तरफ 7 मीटर का स्थान सामान उतारने एवं चढ़ाने के लिए चिन्हित किया गया है।
आदित्य नेगी ने स्थानीय लोगों एवं पंचायत पदाधिकारीगणों से सहयोग की अपील की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed