11 जुलाई को मंडी में लगेगा पंचायती राज प्रकोष्ठ का प्रशिक्षण शिविर

पंच परमेश्वर सम्मेलनों के लिए तैयार भाजपा

शिमला: भाजपा के पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन शर्मा ने कहा कि पंचायती राज प्रकोष्ठ का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर 11 जुलाई 2022 को मुख्यमंत्री संवाद कक्ष मण्डी में आयोजित किया जाएगा। प्रशिक्षण शिविर भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा व प्रदेश सचिव तिलक राज की मौजूदगी में सुबह साढ़े आठ बजे शुरू होगा। इस शिविर में हमारे प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला संयोजक एवं मंडल संयोजक भाग लेंगे।

 नवीन ने कहा कि यह प्रशिक्षण शिविर कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने के लिए और अपनी क्षमता बढ़ाने में मदद करेगा। यह प्रकोष्ठ पंचायत स्तर पर कार्य करता है जो राज्य के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण खंड है। उन्होंने कहा कि आने वाले समाय में ये प्रशिक्षण शिविर मंडल स्तर पर आयोजित किए जाएंगे।

 हम पंचायत स्तर पर पंच परमेश्वर सम्मेलनो का आयोजन करेंगे और अपने पंच परमेश्वर के माध्यम से विधानसभा स्तर पर अपने केंद्र और राज्य सरकार के 32 लाख लाभार्थियों से संपर्क करेंगे।

 हम अपने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमारे पंचायती राज प्रतिनिधियों द्वारा प्राप्त मानदेय को बढ़ाया।

 भाजपा मिशन रिपीट पर फोकस कर रही है और हमारे काम से इस मिशन को बढ़ावा मिलेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed