जनता के मुद्दों पर राजनीति करना कांग्रेस पार्टी की पुरानी आदत : नंदा

शिमला:  भाजपा सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ पेपर लीक मामले पर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राज्य सरकार द्वारा की जा रही जांच में बाधा डालने की कोशिश कर रही है। पेपर लीक मामले में एक सप्ताह के भीतर चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।

 कांग्रेस के लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि सीबीआई जांच के लिए एक निर्धारित प्रक्रिया है और राज्य पहले ही इसके लिए अनुरोध भेज चुका है।  उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने पूरे मामले की जांच में अच्छा प्रदर्शन किया है, कुछ ही समय में सरकार ने पेपर लीक मामले पर कार्रवाई की और इसके लिए एक एसआईटी का गठन किया।  जांच पर वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों की पैनी नजर है।

 उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की सराहना की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने 171 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनमें से कुछ को अन्य राज्यों से भी गिरफ्तार किया गया है।  जनता के मुद्दों पर राजनीति करना कांग्रेस पार्टी की पुरानी आदत है।  उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मौजूदा सरकार ने मामले में उचित कार्रवाई की है, 2006 के एचपीसीपीएमटी घोटाले के दौरान कांग्रेस पार्टी ने क्या किया था, यह सर्वविदित है”।  कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि वह अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए आम जनता को गुमराह करना बंद करे और राज्य और केंद्र में भाजपा सरकार के अच्छे नेतृत्व को स्वीकार करे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed