हिमाचल में दोबारा सरकार बनाएगी भाजपा, कांग्रेस विलुप्ति के कगार पर : खन्ना

 शिमला: भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा हिमाचल में अपनी सरकार दोहराएगी और हम ऐसा करके इतिहास रचेंगे।  मेरी सरकार के कामकाज और हमारे संगठन पर मुझे पूरा भरोसा है। भाजपा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काम कर रहे हैं और हमारे सभी बूथ पर अपनी रचना को पूर्ण कर चुके हैं।

 हमारी सरकार ने आम जनता के पक्ष में और राज्य के समग्र विकास की दृष्टि से नीतियां बनाई हैं।

 खन्ना ने कहा कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश, गोवा और उत्तराखंड में दोबारा सरकारें बनाई हैं।  हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी में दोहराया है।

 अब समय आ गया है कि हिमाचल प्रदेश में सरकार को दोहराया जाए। अविनाश ने कहा कि पेपर लीक मामले पर हम बचाव नहीं कर रहे हैं, हमने एसटीआई का गठन करने के लिए तत्परता से कार्रवाई की है और मामले की जांच तेज गति से चल रही है। हम हिमाचल में लागू होने वाली पुरानी पेंशन योजना को लेकर भी गंभीर हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष को भाजपा के भाग्य का फैसला करने का अधिकार नहीं है, हमें उनकी ओर से किसी राय की जरूरत नहीं है।  उन्हें अपनी पार्टी के कामकाज के बारे में सोचना चाहिए।

 उन्होंने यह भी कहा कि आप नेता और मंत्री मनीष सिसोदिया को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था, जहां उन्होंने अपने भ्रष्टाचार के बारे में कबूल किया था और पंजाब सरकार के एक मंत्री को भी भ्रष्टाचार के एक घोटाले में गिरफ्तार किया गया था।  आज आम आदमी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो चुकी है।

 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के घर जाकर उन्हें रिज पर प्रधानमंत्री के समारोह में आमंत्रित किया।  उन्हें मुख्यमंत्री के इस कदम की सराहना करनी चाहिए थी।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को प्रतिभा सिंह पर कोई भरोसा नहीं है क्योंकि उन्होंने चार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए हैं और उनकी पार्टी के नेता पार्टी की बैठकों में शामिल नहीं हो रहे हैं।

 कांग्रेस विलुप्ति के कगार पर है। उन्होंने कहा कि जनता ने सरकार के कामकाज का विश्लेषण किया है और जनता भाजपा के पक्ष में है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर हमारे विधायकों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा तो भाजपा में टिकट में बदलाव होगा।  हम इसके लिए लगातार फीडबैक ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी और सरकार के कामकाज से संतुष्ट हैं।  हम अनुशासित कार्यकर्ताओं वाली एक अनुशासित पार्टी हैं।

 हम योजनाबद्ध तरीके से राज्य के विकास की दिशा में काम कर रहे हैं और सभी 12 जिलों के लोग हमारी सरकार के कामकाज से संतुष्ट हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed