29 अप्रैल को प्रदेश भर में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा : विक्रमादित्य सिंह

शिमला: सिख फॉर जस्टिस द्वारा 29 अप्रैल को शिमला के रिज मैदान पर खलिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी है। साथ ही विधायकों सहित कई लोगों को धमकी भरे मैसेज भेजे जा रहे हैं।

कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मैसेज करने वालों को लेकर मंगलवार को राजधानी शिमला के रिज मैदान पर तिरंगा यात्रा  निकालने का ऐलान किया है। इसके साथ ही 29 अप्रैल को प्रदेश भर में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि यह तिरंगा यात्रा  किसी दल विशेष की नहीं है। कोई भी व्यक्ति चाहे या फिर वह किसी भी राजनीतिक दल से संबंध रखता हो या नहीं वह इस में भाग ले सकता है। मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कुछ लोग देश की एकता व अखंडता को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हिमाचल शांतिप्रिय प्रदेश है, यहां पर इस तरह की घटनाएं न तो घटित हुई है और न ही यहां के लोग ऐसा कुछ होने देंगे। उन्होंने कहा कि विदेश में बैठकर यदि कोई ऑनलाइन माध्यम से धमकियां देगा तो उसका जवाब उसे दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में केवल भारत का तिरंगा झंडा ही फहराया जाएगा। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन राष्ट्रवाद के मसले पर हम सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं। उन्होंने कहा कि देश का तिरंगा, देश का सम्मान सबसे ऊपर है, इसमें किसी भी तरह की राजनीति बदार्शत नहीं की जाएगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि फिर से यदि माहौल खराब करने की कोशिश की गई तो 29 अप्रैल को प्रदेश के हर कोने में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed