एसजेवीएन ने की इंटर सेंट्रल पॉवर सेक्टर अंडरटेकिंग कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित

एसजेवीएन निदेशक (कार्मिक)  गीता कपूर   ने की प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता और विजेताओं को पुरस्कार किए प्रदान 

एसजेवीएन  अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नंद लाल शर्मा का संदेश  गीता कपूर द्वारा पढ़ा गया

अपने संबोधन में कपूर ने देवभूमि  हिमाचल पधारने पर सभी टीमों और उनके परिवारों का किया स्वागत, बीबीएमबी टीम को  शानदार जीत के लिए दी बधाई 

एमबी चैंपियन के रूप में उभरा, जबकि एसजेवीएन और पावर ग्रिड क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता रहे

शिमला:  पावर स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, विद्युत मंत्रालय, भारत सरकार के तत्वावधान में, एसजेवीएन के  1500 मेगावाट नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन (एनजेएचपीएस) ने 21वीं इंटर सेंट्रल पावर सेक्टर अंडरटेकिंग कबड्डी प्रतियोगिता की मेजबानी की। एसजेवीएन निदेशक (कार्मिक)  गीता कपूर   ने इस प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता ने की और विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। इस समारोह में  रवि चंद नेगी, परियोजना प्रमुख, एनजेएचपीएस,  रोशन लाल नेगी परियोजना प्रमुख, लुहरी हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट और  मनोज कुमार परियोजना प्रमुख रामपुर हाइड्रो पावर स्टेशन, एसजेवीएन के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उपस्थित थे ।

 समारोह के दौरान एसजेवीएन  अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नंद लाल शर्मा का संदेश  गीता कपूर द्वारा पढ़ा गया । अपने संबोधन में कपूर ने देवभूमि  हिमाचल पधारने पर सभी टीमों और उनके परिवारों का हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने बीबीएमबी टीम को उनकी शानदार जीत के लिए बधाई दी और इस प्रतियोगिता को सफलतापूर्वक आयोजित करने के लिए परियोजना अधिकारियों की सराहना की।

 प्रतियोगिता में बीबीएमबी चैंपियन के रूप में उभरा, जबकि एसजेवीएन और पावर ग्रिड क्रमशः प्रथम और द्वितीय उपविजेता रहे। टूर्नामेंट के सर्वोत्तम खिलाड़ी का पुरस्कार  सुरेंद्र सिंह (बीबीएमबी) ने हासिल किया, जबकि . हरि पाल (बीबीएमबी) और. राकेश कुमार (एसजेवीएन) को क्रमशः सर्वश्रेष्ठ रेडर और सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर के रूप में चुना गया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed