रोहड़ू: भाभी की हत्या करने के बाद फरार अभिषेक ने की खुदकुशी

शिमला: शिमला के उपमंडल रोहड़ू में रविवार को हुई एक महिला की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। अब आरोपी ने जंगल में फंदा लगाकर आत्महत्या कर  ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी अभिषेक पुत्र भरत सिंह गांव मलखून ने अपने घर के साथ लगते जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सोमवार सुबह जब लोगों ने जंगल में फंदे से लटके हुए अभिषेक को देखा तो पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा कि यह तो आरोपी अभिषेक है जिसने रविवार को अपनी भाभी की हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 गौरतलब है कि रविवार को रोहड़ू में आरोपी अभिषेक ने तेज धार हथियार (गंडासा) से अपनी भाभी प्रिया, पत्नी मुकेश, गांव मलखून उम्र लगभग 28/30 के सिर पर वार किया। जिससे प्रिया की मौके पर मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार अभिषेक नेगी और उसकी भाभी प्रिया के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। नशे की हालत में होने के चलते अभिषेक ने गुस्से में आकर प्रिया के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। जब उनकी पड़ोसन उनके घर में आई और प्रिया को लहूलुहान अवस्था में देखा तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो महिला मृत पड़ी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि अभिषेक ने ही अपनी भाभी की हत्या की है। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई, लेकिन सोमवार सुबह जब स्थानीय लोगों ने जंगल में फंदे से लटके अभिषेक को देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सुचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने फंदे से लटके शव को कब्जे में ले लिया है और आगामी जांच की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed