अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक होगी

उम्मीदवार को परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र पर अच्छी गुणवत्ता का एडमिट कार्ड का प्रिंट लेकर जाना होगा

मण्डी:  अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में भाग लेने के उम्मीदवारों को अग्निवीर भर्ती की वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।

आर्मी रिक्रूटिंग ऑफिस मंडी के भर्ती निदेशक डी. एस . सामन्त ने बताया कि परीक्षा केन्द्र का नाम और परीक्षा का समय उम्मीदवार के एडमिट कार्ड में होगा। उम्मीदवार को परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र पर अच्छी गुणवत्ता का एडमिट कार्ड का प्रिंट लेकर जाना होगा। इसके साथ ही उम्मीदवार को परीक्षा केन्द्र पर मूल दस्तावेजों की फोटोकॉपी, दसवीं और बारहवीं की अंकतालिका, एनसीसी प्रमाण-पत्र, सपोर्ट सर्टीफिकेट और रिलेशन सर्टिफिकेट लेकर जाना होगा।

उन्होंने बताया कि डाउनलोड सीईई एडमिट कार्ड वेबसाइट के नीचे लेफ्ट साइड में दिखाई देता है। इस क्लिक करने पर नया विंडो खुलता है उसमें अपना रोल नम्बर और जन्म तारीख भर कर एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है।

अग्निवीर सेना भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी

22 अप्रैल से 7 मई तक होगी ऑनलाइन परीक्षा

ऊना: अग्निवीर सेना भर्ती की ऑनलाईन परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए है। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के भर्ती निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने दी। उन्होंने बताया कि अग्निवीर सेना भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक होगी। अभ्यार्थी अपने एडमिट कार्ड ऑनलाइन बेवसाईट www.joinindianarmy.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर जिलों में अलग-अलग केंद्रों में ये परीक्षा करवाई जाएगी। हमीरपुर में आयन डिजिटल जोन और गौतम गु्रप ऑफ कॉलेज़, ऊना में आयांश कम्पयूटर सेंटर और केसी गु्रप ऑफ इंस्टिटयूट तथा बिलासपुर में मॉडर्न आर्किटेक्चर इन्फ्रा सर्विस प्रोवाइडर परीक्षा केंद्र होंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed