शिमला: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

आवेदन पत्र सादे कागज पर वांछित दस्तावेजों की सत्यापित छाया प्रतियों सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय टुटू में 11 मार्च, 2022 तक करवा सकते हैं जमा

अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय मशोबरा स्थित टुटू शिमला में कर सकते हैं सम्पर्क

शिमला: बाल विकास परियोजना मशोबरा स्थित टूटू के अंतर्गत विभिन्न आंगनबाड़ी केन्द्रों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व आंगनबाड़ी सहायिकाओं के रिक्त पदों को भरने के लिए संबंधित फीडर एरिया की पात्र महिला उम्मीदवारों से आवेदन पत्र आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह जानकारी आज यहां बाल विकास परियोजना अधिकारी मशोबरा ने दी। उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र सादे कागज पर वांछित दस्तावेजों की सत्यापित छाया प्रतियों सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय टुटू में 11 मार्च, 2022 तक जमा करवा सकते हैं।  
उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्रों में ग्राम पंचायत बड़ई के केन्द्र खलोआ में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद के लिए खलोआ, आंजी, बिहार, कलेल गांव, ग्राम पंचायत रझाना के रझाना 2 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद के लिए रझाना, कुफरी एवं सांवी गांव, ग्राम पंचायत जनेड़ घाट के चांबी केन्द्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद के लिए कटोला, चांबी व चबीट गांव, ग्राम पंचायत कोटि के कोटि केन्द्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए कोटि, जखेड़ी बाग, मोही जुब्बड़ एवं शरेनी गांव, ग्राम पंचायत बरमु के केन्द्र बरमु में आंगनबाड़ी सहायिका के लिए बरमु, केलटी, शरावग, मटेनी व गोदी का नाला गांव, ग्राम पंचायत मायली जझेढ़ के केन्द्र रंगोल में आंगनबाड़ी सहायिका के लिए रंगोल, बलयांद्री, दोछनु एवं दोछना गांव, ग्राम पंचायत शामलाघाट के केन्द्र मंझला गांव में आंगनबाड़ी सहायिका के लिए मंझला गांव, कटेड़ व नेर गांव, ग्राम पंचायत जलेल के केन्द्र फायल में आंगनबाड़ी सहायिका के लिए फायल, ग्रेन, झाकडु, नगोग, पंचवटी, जखोट, शमलीग, जोयड़ा व ड़ूह जड़याल गांव से संबंध रखने वाली महिलाएं इन रिक्त पदों के लिए आवेदन कर सकती है।
उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं के पद के चयन के लिए सरकार द्वारा चयन समिति का गठन किया गया है, जिसमें उपमण्डलाधिकारी शिमला ग्रामीण अध्यक्ष तथा बाल विकास परियोजना अधिकारी मशोबरा एवं तहसील कल्याण अधिकारी सदस्य रहेंगे।
उन्होेंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए प्रति माह 7300 रुपये तथा आगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 3800 रुपये की दर से मानदेय दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं के पद के लिए पात्रता एवं वांछित प्रमाण-पत्र व दस्तावेज सुनिश्चित की गई है।
अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय मशोबरा स्थित टुटू शिमला में सम्पर्क कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed