किसी वार्ड को छोटा-बड़ा करने से भाजपा को कोई राजनैतिक लाभ मिलने वाला नहीं, सत्ता से विदाई तय : नरेश चौहान

शिमला: प्रदेश कांग्रेस ने दावा किया है कि नगर निगम शिमला के चुनावों में भाजपा का सूपड़ा ही साफ हो जाएगा।उन्होंने भाजपा से यह चुनाव पार्टी चिन्ह पर करवाने की मांग करते हुए कहा है कि कांग्रेस इन चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है।

आज राजीव भवन में एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता नरेश चौहान ने सरकार की कारगुजारी पर सवाल उठाते हुए कहा कि हॉल ही में प्रदेश में उप चुनावों में मिली करारी हार के बाद मुख्यमंत्री सहित पूरी भाजपा मानसिक दवाब में है।वह सदमें में है और फैसले जल्दबाजी में बगैर सोचे समझे लिए जा रहे हैं।

नरेश चौहान ने कहा कि सरकार बहुत ही कमजोर है और उसके फैसले भी कमजोर है। आय दिन अपने फैसलों से पलटना इसकी आदत बन चुकी है।उन्होंने कहा कि असल मे फैसले या तो दिल्ली में लिए जा रहें है या फिर पर्दे के पीछे आरएसएस ले रही है,जो बहुत ही चिंता का विषय है।

नरेश चौहान ने आरोप लगाया कि सरकार ने शिमला  नगर निगम में शामिल किए पंचायत क्षेत्रों में आज दिन तक कोई भी नगर की सुविधा उपलब्ध नही करवाई है।उन्होंने कहा कि लोग टैक्स देने को भी तैयार है पर मुख्यमंत्री इसे भी वोट के नजरिए से देख रहें है। उन्होंने कहा कि  हॉल ही में इन क्षेत्रों का एक प्रतिनिधिमंडल जब अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री से मिला तो उनका यह कहना कि वहां कितने वोटर है, बहुत ही खेदजनक है।मुख्यमंत्री का यह कहना भी की वह तो सुविधाएं देना चाहते हैं पर कुछ नेता इस पक्ष में नहीं है, उन्होंने इसे पूरी तरह मुख्यमंत्री की कमजोरी बताया जो इन नेताओं के भारी दवाब में काम कर रहें है।

नरेश चौहान ने कहा कि किसी वार्ड को छोटा बड़ा करने से भाजपा को इससे कोई  राजनैतिक लाभ मिलने वाला नही।उसकी सत्ता से विदाई तय है। शिमला नगर निगम में कांग्रेस सत्ता में आएगी।उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई भी प्रलोभन अब उसके काम आने वाला नहीं। लोगों ने पूरी तरह इसे सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed