रोहड़ू महाविद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का कुकृत्य अति शर्मनाक

एबीवीपी ने प्रदेश सरकार से मांग कि पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए छात्रा के साथ न्याय किया जाए व प्रधानाचार्य को उसके पद से निलंबित किया जाए

शिमला: शिक्षक वर्ग को शर्मसार करने व शिक्षक के नाम पे धब्बा रोहड़ू महाविद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ करना असहनीय है व इस कू:कृत्य के लिए उसे कड़ी से कड़ी सजा की मांग विद्यार्थी परिषद् प्रशासन से करती है। प्रांत सह मंत्री शिल्पा कुमारी ने कहा कि आज जहां भारत में पुरुषों के मुकाबले महिलाओं की संख्या बढ़ी है वहीं दूसरी तरफ़ महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों में कोई खास कमी नहीं आई है। हिमाचल के रोहड़ू में हुई यह घटना अति शर्मनाक है। छात्रा ने सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्डिंग भी प्रशासन के सामने रखी है जिसमें वो प्रधानाचार्य उस छात्रा के साथ अश्लील बातें कर रहा है व अन्य महिला अध्यापिका पर भी भद्दी टिप्पणियां कर रहा है। इस तरह का व्यक्ति शिक्षा क्षेत्र में बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है अत: उस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए व उसके पद से भी उसे शीघ्र अति शीघ्र हटाया जाए।

इससे पहले भी उस व्यक्ति की तानाशाही का महाविद्यालय में विरोध होता रहा है। विशेष क्षेत्र को केंद्रित कर के उसके द्वारा वहां के लोगों पर भी भद्दी टिप्पणियां की गई व उन्हें अपमानित किया गया, उन्हें नीचा दिखाए जाने का प्रयत्न किया गया।

ऐसे व्यक्ति को प्रधानाचार्य के पद पर विद्यार्थी परिषद बिल्कुल भी स्वीकार नहीं कर सकती।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् हिमाचल प्रदेश मांग करती है कि पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए उस छात्रा के साथ न्याय किया जाए व उस प्रधानाचार्य को उसके पद से निलंबित किया जाए।
विद्यार्थी परिषद् किसी भी छात्रा के साथ इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगी और अगर कार्यवाही में विलम्ब किया गया तो विद्यार्थी परिषद् का उग्र आंदोलन इस संदर्भ में होगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *