प्रतिभा सिंह बोलीं:-मुख्यमंत्री बताएं उन्होंने मण्डी के विकास में क्या नया किया?

मण्डी: मण्डी ससंदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रही कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार ने ही मण्डी को प्रदेश के केंद्रीय ज़ोन का दर्जा देकर इस क्षेत्र के विकास की नींव रखी थी। आज मण्डी में आईआईटी, मेडिकल कॉलेज के साथ साथ प्रदेश सरकार के प्रमुख अतिरिक्त कार्यलय खोले गए है। आज प्रदेश का हर गांव सड़क सुविधा से जुड़ा है। दस जमा दो स्कूल, स्वास्थ्य संस्थान ,हर घर में नल, हर घर में बिजली वीरभद्र सिंह की देन कांग्रेस की सोच से ही संभव हुआ। मुख्यमंत्री बताए उन्होंने मण्डी के विकास में क्या नया किया।
आज द्रंग विधानसभा क्षेत्र के कोटला, शिवाबदार, टकोली में अपनी चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस काम के नाम पर वोट मांग रही है,जबकि भाजपा क्षेत्रवाद के नाम पर वोट मांग रही है।उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही कभी धर्म तो कभी क्षेत्रवाद की राजनीति कर समाज को बांटने का प्रयास किया।
प्रतिभा सिंह ने लोगों से कहा कि उन्हें भाजपा नेताओं से पूछना चाहिए कि वह किस आधार पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह भाजपा नेताओं से बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी पर भी सवाल करें। उन्होंने कहा कि भाजपा इन सवालों से बचती आ रही है। ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाकर उन्हें गुमराह करने का पूरा प्रयास कर रही है।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि उनकी जीत प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह के लिये उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी,क्योंकि अब वीरभद्र सिंह अब उनके बीच नहीं है,पर उन्होंने उनके कार्यो को आगे बढ़ाते हुए उनके सपनों को पूरा करना है। प्रतिभा सिंह ने लोगों से लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़चढ़ कर भाग लेने व उन्हें भारी मतों से जीताने का आह्वान किया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *