भूतपूर्व सैनिको के आश्रितों से भाषा अध्यापकों के 7 पद भरने हेतू काउंसलिंग 11 जनवरी को

अभ्यर्थियों की सूची, बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, वेतनमान सहित जरूरी विभिन्न प्रमाण पत्रों संबंधित जानकारी कार्यालय की वेबसाइट पर www.ddeeuna.inर उपलब्ध

ऊना:  प्रारम्भिक शिक्षा उपनिदेशक देवेंद्र चंदेल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला स्तर पर भूतपूर्व सैनिकों के अश्रितों से बैच बाइज़ भाषा अध्यापकों के 7 पद भरे जाएंगे। उन्होंने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय ऊना, अंब, बंगाणा व हरोली द्वारा जिन अभ्यार्थियों के नाम बैच बाइज़ अनुबंध आधार पर भरने के लिए प्रायोजित किए गए हैं उनकी काउंसलिंग 11 जनवरी को प्रातः 10 बजे उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ऊना के कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

उप निदेशक ने बताया कि अभ्यर्थियों की सूची, बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, वेतनमान सहित जरूरी विभिन्न प्रमाण पत्रों संबंधित जानकारी कार्यालय की वेबसाइट पर www.ddeeuna.inपर उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि भाषा अध्यापकों में अनारक्षित वर्ग में 4, ओबीसी वर्ग में 1 तथा एससी वर्ग के 2 पद अबतक के बैच से भरे जाएंगे। इसके अतिरिक्त काउंसलिंग प्रक्रिया में वही अभ्यर्थी भाग ले सकते है जो भाषा अध्यापकों के भर्ती एवं पदोन्नति नियमों के तहत निर्धारित योग्यता पूर्ण करता हो। उन्होंने कहा कि अन्य जिलों से संबंधित प्रार्थी जिनका नाम संबंधित रोजगार कार्यालय में दर्ज है, वह भी उक्त काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं। अधिकारी जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975-223586, 223088 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed